मुलनिवासी बी. डी. बोरकर, मुलनिवासी एस. आर. मौर्या, मुलनिवासी हेमराज सिंह और मुलनिवासी डॉक्टर मनीषा बांगर का बामसेफ के प्राथमिक सदस्यता एवं पद से इस्तीफ़ा!

मुलनिवासी बी. डी. बोरकर, मुलनिवासी एस. आर. मौर्या, मुलनिवासी हेमराज सिंह और मुलनिवासी डॉक्टर मनीषा बांगर का बामसेफ के प्राथमिक सदस्यता एवं पद से इस्तीफ़ा!

1

तारीख 27 दिसंबर 2017 को राष्ट्रपिता जोतिबा फूले सामाजिक क्रांती संस्थान, रिंगनाबोडी नागपुर में बामसेफ की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हुई. बैठक  के दौरान मुलनिवासी बी.डी . बोरकर, मुलनिवासी एस. आर. मौर्या, मुलनिवासी हेमराज सिंह और मुलनिवासी डॉक्टर  मनीषा बांगर ने बामसेफ के प्राथमिक सदस्यता एवं पद से इस्तीफा का पत्र राष्ट्रीय महासचिव को सौंपा. इसके बाद बैठक की अध्यक्षता वरिष्ठ उपाध्यक्ष मूलनिवासी एन. गंगाधर ने की । केंद्रीय कार्यकारिणी ने सर्व सम्मतिसे  उपरोक्त सभी पदाधिकारियों द्वारा अब तक बामसेफ के विकास में किए गए  योगदान के लिए उन सभी को धन्यवाद दिया और उनकी अब तक की गई सेवाओं के लिए उनके प्रति कृतज्ञता व्यक्त की और उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। तत्पश्चात बैठक की अध्यक्षता कर रहे वरिष्ठ उपाध्यक्ष मूलनिवासी एन. गंगाधर  ने उपरोक्त सभी पदाधिकारियों का इस्तीफा सर्वसम्मति से मंजूर कर लिया . मूल. बी. डी. बोरकरजी ने मुलनिवासी कर्मचारी कल्याण महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से भी इस्तीफ़ा दिया! मूल. एस. आर. मौर्याजी ने बामसेफ के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से इस्तीफ़ा दिया! मुलनिवासी हेमराज सिंह ने मुलनिवासी संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से भी इस्तीफ़ा दे दिया! मूल. डॉ. मनीषा बांगर ने बामसेफ के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद से भी इस्तीफ़ा दिया!   इन सभी का इस्तीफ़ा सी. ई. सी.  के सामने विचारार्थ रखा गया और सर्व समति से मंजूर किया गया!

बामसेफ के वर्तमान सी. ई. सी. का कार्यकाल एप्रिल 2018 तक है अतः  एप्रिल 2018 तक की अंतरिम कालावधि के लिए   मुलनिवासी नितिन गनोरकर, जो बामसेफ के राष्टीय उपाध्यक्ष थे, उन्हें सर्वसम्मति से बामसेफ का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुना गया!

मूल. एस. एस. धम्मी जी को मुलनिवासी कर्मचारी कल्याण महासंघ का अध्यक्ष चुना गया तथा मूल. दयाराम जी को मुलनिवासी संघ का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुना गया ।

You might also like More from author

1 Comment

  1. Arvind kumar verma says

    Nice

Leave A Reply

Your email address will not be published.